Amit Jain Net Worth 2023: CEO and Co-founder of CarDekho अमित जैन नेट वर्थ 2023: कारदेखो के सीईओ और सह-संस्थापक

Share

अमित जैन नेट वर्थ : टीवी शो शार्क टैंक इंडिया 2 जनवरी से 10 जनवरी, 2023 तक सोनी टीवी पर था। रियलिटी शो के दूसरे सीज़न में, जजों की तालिका में सबसे अधिक ध्यान देने योग्य बदलाव था। अमित जैन अंतिम दो जजों की जगह लेते हैं। शार्क ग़ज़ल अलघ और अश्नीर ग्रोवर सीज़न 2 में हैं।

अमित जैन भारत से थे. उन्होंने एक व्यवसायी के रूप में काम किया। अमित जैन को शार्क टैंक इंडिया का सबसे धनी जज कहा जाता है। उन्होंने शो के सीज़न 2 में एशले ग्रोवर की जगह जज की भूमिका निभाई। आज हमने इस पेज पर अमित जैन के बारे में विवरण साझा किया है, जैसे कि उनका कार संग्रह, उनकी कुल संपत्ति और शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में उनका परिवार। यह सारी जानकारी जानने के लिए इस पेज को अंत तक देखते रहें।

अमित जैन नेट वर्थ 2023

अमित जैन नेट वर्थ अमित जैन का जन्म 12 नवंबर 1976 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था। अमित जैन अब 46 साल के हैं। उनके पिता का नाम प्रशांत जैन था। उन्होंने आरबीआई के लिए काम किया और रत्न भी बेचे। 2006 में उनकी मृत्यु हो गई। अमित जैन की माँ नीलिमा जैन हैं, वह घर पर ही रहती हैं और घर की देखभाल करती हैं। उनके छोटे भाई अनुराग जैन कारदेखो के सीईओ हैं।

कारदेखो कंपनी की शुरुआत अमित जैन ने की थी. फिलहाल, वह शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 नामक एक रियलिटी टीवी शो में एक अमीर जज होने के लिए प्रसिद्ध हैं। अमित जैन की भारतीय रुपये में कुल संपत्ति 3071 करोड़ है। अमित जैन को खेल खेलना बहुत पसंद है। वह कतर में फीफा वर्ल्ड कप देखने गए थे. हमने यहां अमित जैन का कार संग्रह अनुभाग प्रदान किया है। आप इसे देख सकते हैं।

Amit Jain Overview 2023

NameAmit Jain
Date of Birth (D.O.B)12 November 1976
Age46 years
NationalityIndian
ReligionHindu
ProfessionBusinessman
Company NameCarDekho
PositionCEO & Co-Founder
Marital StatusMarried
Net Worth₹3071 crores

Amit Jain car collection

अमित जैन नेट वर्थ अमित जैन का जन्म 12 नवंबर 1976 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था। वह वर्तमान में व्यवसाय के बारे में शार्क टैंक इंडिया नामक एक टीवी शो में जज हैं। उन्होंने एक व्यवसायी के रूप में काम किया। इनर में कारदेखो नाम की एक कंपनी है। इससे वह हर साल लाखों रुपए कमाते हैं। अमित जैन को सर्क टैंक इंडिया के सबसे अमीर जजों में से एक नामित किया गया है।

अमित जैन को बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाली कारें बेहद पसंद हैं और उनके पास बहुत सारी कारें हैं। उनके गैराज में एक सुंदर नीली मर्सिडीज-बेंज कन्वर्टिबल, एक होंडा सिटी और कई अन्य फैंसी कारें हैं। कारदेखो के अमित जैन के पास कितना पैसा है, यह जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो करते रहें।

Car NamePrice in Rupees
Honda CityRs. 15 Lakhs
Mercedes E-CabrioletRs. 89 Lakhs

अमित जैन कारदेखो नेट वर्थ

अमित जैन नेट वर्थ 2008 में अमित जैन ने कारदेखो नाम से अपनी कंपनी शुरू की। उन्होंने एक वेबसाइट बनाई जहां लोग आसानी से ऑनलाइन कारें खरीद और बेच सकते हैं। उन्होंने सबसे पहले यह बिजनेस जयपुर में शुरू किया। अब यह बिजनेस कई शहरों में है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अमित जैन के पास 3071 करोड़ रुपये हैं। अमित जैन की कारदेखो की कीमत करीब 9,769 करोड़ रुपये आंकी गई है। फिलहाल वह एक रियलिटी टीवी शो में जज हैं। शार्क टैंक इंडिया एक टीवी शो है जहां उद्यमी अपने व्यवसायिक विचारों को सफल व्यवसायिक लोगों के एक पैनल के सामने प्रस्तुत करते हैं, जो व्यवसाय में हिस्सेदारी के बदले में अपनी कंपनी के लिए निवेश प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। अमित जैन रियलिटी शो में सबसे ज्यादा पैसे वाले जज हैं। अगर आपके पास कोई सवाल है कि कारदेखो के अमित जैन के पास कितना पैसा है, तो बस नीचे टिप्पणी में पूछें।

अमित जैन की कुल संपत्ति रुपये में

अमित जैन नेट वर्थ आज हमने सारी जानकारी साझा की है कि अमित जैन के पास कितना पैसा है। 2023 में अमित जैन की कुल संपत्ति के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे पेज को अंत तक फॉलो करना सुनिश्चित करें। अमित जैन ने 2008 में अपनी कंपनी कारदेखो शुरू की। कारदेखो एक ऑनलाइन वेबसाइट है। जहां लोग आसानी से कार खरीद और बेच सकते हैं। उन्होंने जयपुर में कारोबार शुरू किया और अब कई शहरों में उनकी शाखाएं हैं। कारदेखो बहुत लोकप्रिय हो गई है और अब कार समीक्षाओं के लिए सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है।

अमित जैन के पास अपनी कंपनी कारदेखो के कारण 3071 करोड़ रुपये हैं। उन्होंने और उनके भाई अनुराग जैन ने मिलकर कंपनी शुरू करने की बात की. जो आज सबसे बड़ी कार समीक्षा कंपनियों में से एक के रूप में बहुत लोकप्रिय हो गई है। अमित जैन ने कड़ी मेहनत की और इससे उन्हें सफल होने में मदद मिली। हम शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 पर अमित जैन का पारिवारिक खंड दिखा रहे हैं। आप इसे अभी देख सकते हैं।

शार्क टैंक इंडिया जज अमित जैन परिवार

अमित जैन नेट वर्थ अमित जैन का जन्म 12 नवंबर 1976 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था। अभी वह 46 साल के हैं। अन्ना के पिता का नाम प्रशांत जैन था। वह एक बैंकर था और बहुमूल्य रत्न बेचता था। 2006 में उनका निधन हो गया। अमित जैन की मां नीलिमा जैन हैं, वह घर पर ही रहती हैं। अमित जैन के छोटे भाई भी कारदेखो कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ हैं।

अमित जैन नेट वर्थ अमित जैन ने भी पीहू जैन से शादी की है। अमित जैन की पत्नी गिरनार सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करती हैं। लिमिटेड अमित जैन के दो बच्चे हैं जो जुड़वाँ हैं, उनके नाम अयान जैन और आहिल जैन हैं। यदि आपके पास टीवी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 और अमित जैन के परिवार, अमित जैन नेट वर्थ के बारे में कोई प्रश्न है, तो बेझिझक नीचे टिप्पणी में पूछ सकते हैं। 2023 में अमित जैन की नेट वर्थ पर अपडेट रहने के लिए हमारे पेज को फॉलो करते रहें।

यह भी पढ़ें


Share

Leave a comment