Poonam Pandey Death News: अभिनेत्री पूनम पांडे का कैंसर से निधन हो गया है।

Share

पूनम पांडे का निधन: अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है, जैसा कि उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की गई थी। उनकी मृत्यु कैंसर (सर्वाइकल कैंसर) से हुई थी।

हालांकि, पूनम पांडे असामान्य दावे करती रही हैं, इसलिए कई लोग उनकी मौत की खबर पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। कुछ लोग सबूत खोजने की कोशिश कर रहे हैं जिससे पता चलता है कि यह खबर सच नहीं है।

पूनम पांडे का निधन

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का कैंसर से निधन हो गया है। इसकी पुष्टि करने के लिए शुक्रवार सुबह उनके इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की गई। संदेश कहता है, “हम एक कठिन सुबह कर रहे हैं। हमारे पास आपको बताने के लिए कुछ दुखद समाचार हैं। हमारी प्यारी पूनम का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। वह सभी के लिए अच्छा था और उन्हें प्यार दिखाता था। कृपया अपनी गोपनीयता बनाए रखें जबकि हम उसे प्यार से याद करते हैं।

Netizens reaction– पूनम पांडे की पोस्ट पर फैंस ने क्या दावे किए हैं?

एक्ट्रेस पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट को लेकर फैंस बातें कह रहे हैं. एक व्यक्ति ने कहा, “हमें उम्मीद है कि यह पोस्ट वास्तविक नहीं है। यह मीडिया में ध्यान आकर्षित करने की योजना हो सकती है। अगर वह मर गया है, तो वह शांति से आराम कर सकता है। पूनम के इंस्टाग्राम पर फैंस कह रहे हैं कि उनकी मौत एक मजाक हो सकती है और वह अभी भी जिंदा हो सकती हैं।

फैंस का दावा, इंस्टाग्राम आईडी हैक हो गई है

अभिनेत्री पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है, जैसा कि उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की गई थी। हालांकि इस बारे में उनके फैंस ने कुछ बातें कही हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पूनम का अकाउंट हैक हो सकता है।

Poonam Pandey Bollywood Career – When did Poonam Pandey debut in films?

पूनम पांडे एक अभिनेत्री हैं जिनका जन्म दिल्ली में हुआ था। उनका जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ था। पूनम पांडे एक सामान्य परिवार से हैं लेकिन वह अक्सर अपने असामान्य दावों और विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2013 में फिल्म “नशा” से की थी। ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’, ‘मालिनी एंड कंपनी’ और ‘दिल बोले हडिप्पा’ जैसी फिल्मों में उन्होंने दर्शकों को प्रभावित किया। इसके अलावा, वह “आशिकी तुमसे ही”, “नादानियां” और “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” जैसे टीवी शो में भी रही हैं।

निष्कर्ष :-

उम्मीद करता हूं कि आपको जानकारी पसंद आयी होगी यदि आपको जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों में शेयर जरूर करें साथ ही आपके मन में कोई सवाल या सजा हो तो नीचे कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल जरूर करें।

मनोरंजन से सम्बंधित खबरों के लिए जुड़े रहे Letsknowwithus.com पर

यह भी पढ़ें :

Mastram Part 3 Web Series On Ullu: उल्लू पर मस्तराम पार्ट 3 वेब सीरीज: रिलीज की तारीख


Share

Leave a comment